April 17th, 2024

श्रेयस अय्यर ने बताया कोलकाता नाइट राइडर्स की हार का कारण, बोले- सोचा नहीं था कि हम इस स्थिति में आएंगे

  • 34

कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आईपीएल 2024 के 31वें लीग मैच में जब अपने होम ग्राउंड पर 223 रन बनाए होंगे तो सोचा नहीं होगा कि टीम को हार का सामना करना पड़ेगा। कप्तान श्रेयस अय्यर ने भी इस बात को स्वीकार किया है और कहा कि सोचा नहीं था कि हम इस स्थिति में आएंगे। राजस्थान रॉयल्स के ओपनर जोस बटलर ने शतक जड़ा और टीम को ऐतिहासिक जीत दिलाई। केकेआर की टीम एक समय पर जीतती हुई नजर आ रही थी, लेकिन आरआर के लिए बटलर अकेले खड़े रहे और जीत दिलाकर ही लौटे। केकेआर की ओर से सुनील नारायण ने शतक जड़ा था, लेकिन ये काम नहीं आया। 

पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन सेरेमनी में कप्तान श्रेयस अय्यर ने हार को लेकर कहा, “दूसरी बात कहना चाहूंगा कि वास्तव में, भावनाएं एक रोलर कोस्टर थीं, निश्चित रूप से नहीं सोचा था कि हम इस स्थिति में पहुंचेंगे। दिन के अंत में यह एक अजीब खेल था, वह (जोस बटलर) गेंद को सफाई से मार रहा था और अच्छी तरह से टाइम कर रहा था। मेरा मतलब है कि इस समय आप देखते हैं कि आप अपनी सर्वश्रेष्ठ गेंद फेंकते हैं, थोड़ा सा हिट या मिस होता है और आपको मैदान से बाहर भेज दिया जाता है, यह अच्छा है कि यह टूर्नामेंट के बाद के चरणों में होने के बजाय अभी हुआ। हमें इससे सीख मिली।”

Jos Buttler ने IPL में रचा इतिहास, तोड़ा विराट कोहली का ये बड़ा रिकॉर्ड; क्रिस गेल को इस मामले में छोड़ा पीछे

सुनील नारायण की सेंचुरी पर श्रेयस ने कहा, “वह टीम के लिए एक बड़ी संपत्ति है और वह इसे हर मैच में दिखा रहा है, वह उस तरह का खिलाड़ी है जो हर पल का फायदा उठाता है। मुझे खुशी है कि वह हमारी टीम का हिस्सा हैं।” श्रेयस ने आखिरी ओवर वरुण चक्रवर्ती को दिए जाने पर कहा, “चूंकि वह (बटलर) इतनी अच्छी तरह से स्ट्राइक कर रहा था, इसलिए मैंने सोचा कि चलो गेंद की गति कम कर दी जाए और इसे चक्रवर्ती को दे दिया और यह हाई प्रेशर है जब आपके पास सर्कल के अंदर पांच फील्डर होते हैं, तो आपको मूल रूप से पता नहीं होता है कि कहां गेंदबाजी करनी है। अपनी गलतियों से सीखना और वापसी करना महत्वपूर्ण है। हमारे पास कुछ दिनों का ब्रेक है। दिन के अंत में, यह एक शानदार मैच था, कुछ ओवर इधर-उधर थे, लेकिन मुझे वास्तव में अपने खिलाड़ियों पर गर्व है।”

Prev Post

मलाइका अरोड़ा ने अरहान पॉडकास्ट में बेटे से कुछ सवाल पूछे, जैसे कि कन्यादान और पहली सेक्स, 'डंब बिरयानी'।Malaika Arora asked some questions to her son in Arhaan Podcast, like Kanyadaan and first sex, 'Dumb Biryani'.

Next Post

गर्मी की वजह से आंखों में हो रही है जलन, आराम पाने के लिए अपनाएं ये तरीकेEyes are getting irritated due to heat, adopt these methods to get relief

Build your website & grow your business

Purchase

BACK TO TOP